• Tue. Sep 27th, 2022

एसएसपी के बाद एसपी ट्रैफिक का भी चला हंटर संतोषजनक कार्य ना पाए जाने पर एसपी ट्रैफिक ने 3 टीएसआई 5 महिला सिपाही और 16 सिपाही को हटाया

ByPraveen Tripathi

Mar 24, 2022

गोरखपुर। महानगर की यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी ट्रैफिक डॉक्टर एमपी सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन टीएसआई 5 महिला सिपाही और 16 सिपाही को संतोषजनक कार्य ना पाए जाने के कारण उन्हें ट्रैफिक विभाग हटाकर उनके जनपद भेज दिया गया है।
एसपी ट्रैफिक डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि महानगर की यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी जिस के कंधों पर दी गई है अगर वही लोग कार्यों में लापरवाही बरते गे तो ऐसे में महानगर की यातायात व्यवस्था कैसे ठीक होगी जिसको लेकर आज यह कार्रवाई की गई है जिसमें तीन टीएसआई 5 महिला सिपाही और 16 पुरुष सिपाहियों को हटाया गया है इसके बाद भी अगर बेहतर परिणाम नहीं आएंगे तो अन्य लोगों को भी हटाया जाएगा इसके साथ ही जो लोग अच्छा काम करेंगे उन्हें प्रोत्साहित के साथ ही पुरस्कृत भी किया जाएगा ।
आम जनमानस से अपील है कि वह यातायात नियमों का पालन करें जहां पर रेड सिगनल हो तो वहां पर रुक जाए ग्रीन सिगनल होने पर आगे जाए जेब्रा लाइन को क्रश ना करें। निर्धारित स्थान पर ही गाड़ी को पार्किंग करें मल्टी लेवल पार्किंग गोलघर में बनी है वहां वहां पर भी जनता अपनी गाड़ियों को पार्क कर आसानी से बाजार कर सकते हैं।
महानगर के विभिन्न चौराहे पर आईटीएमएस कंट्रोल रूम के जरिए सीसीटीवी कैमरे से निगाह भी रखी जा रही है अगर कोई यातायात नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।